जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक बार CRPF पर आतंकी हमला, एक जवान गंभीर रूप से घायल

0
168

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया. यह हमला जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गानगू इलाके में हुआ. इस बार भी सीआरपीएफ के काफिले पर आईडी ब्लास्ट और फायरिंग की गई जिसमें 1 जवान के घायल होने की खबर है. हमले के बाद सेना और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें CoronaUpdate : भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 24,850 नए मामले सामने आए

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गंगू इलाके में आतंकियों के IED हमले में CRPF के एक जवान के घायल होने की खबर है. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है.

ये भी पढ़ें अमरनाथ यात्रा : आज से घर बैठें ऐसे करें बाबा बर्फानी दर्शन

कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बार फिर सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आईईडी के जरिए हमला होने की खबर है इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान की गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है, जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है. आतंकियों ने CRPF के दल पर आईडी ब्लास्ट के जरिए हमला किया और फायरिंग की.

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि एक खोज के दौरान, पुलिस ने पुलवामा के गंगू इलाके में लगाए गए एक और IED का पता लगाया है, IED को डिफ्यूज किया गया था, बाकी अभा जांच चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here