Bigg Boss 14 के ग्रैंड प्रीमियर का वीडियो हुआ लीक, गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया गाली का गुंडा

0
186
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। टीव की दुनिया का नंबर वन रिएलिटी शो बिग बॉस के फैंस का इंतजार आज यानी 3 अक्टूबर को खत्म होने जा रहा है. बिग बॉस शो को लेकर लगातार नई नई खबरें सामने आती रही हैं लेकिन आज सारी अटकलों से विराम हट जाएगा. आज यानी शनिवार को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर दिखाया जाएगा. इस बीच बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आमने आमने दिख रहे हैं. खबर ये भी है कि बिग बॉस 11 की रनरअप हिना खान भी नजर आएंगी.

ये वीडियो इंस्टाग्राम के पेज @Biggbossjassos पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धर शुक्ला और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान एक दूसरे को टक्कर देते हुए दिख रहे हैं. साथ ही सलमान खान सवाल पूछ रहे हैं.

इस वीडियो में गौहर ने सिद्धार्थ को गली का गुंडा कहा है. इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा कि सिद्धार्थ को खाने की तमीज भी नहीं है और ना ही बात करने का सही सलीका. इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि वो जैसे हैं वैसे ही दिखते हैं.

ये भी जान ले कि अभी तक इस लीक वीडियो पर मेकर्स का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. अब देखना ये होगा कि बिग बॉस सीजन 14 अपने दर्शकों को कितना पसंद आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here