VIRAL VIDEO : आज भी सुशांत का इंतजार करता है उनका डॉगी फज, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

0
221
dog Fudge waits for Sushant

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय बीच चुका है, लेकिन अभी भी यह मामला सुर्खियों में है, सुशांत सिंह राजपूत के मौत से न सिर्फ उनके परिवार, दोस्त और फैंस अब तक सदमे में हैं, बल्कि उनका पालतू डॉग ‘फज’ अभी भी उनके लौटने का इंतजार करता है. सोशल मीडिया पर आए दिन फज के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों फज का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फज आज भी अपने मालिक सुशांत सिंह के आने का इंतजार करता है.

वीडियो के बारे में यह जानकारी देना थोड़ा मुश्किल है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो देखने के बाद हर कोई मायूस हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फज सुशांत की बाइक के चक्कर लगा रहा है. बताते चलें कि सुशांत सिंह अपने पेट डॉग फज को बच्चों की तरह प्यार करते थे. जानकारी के मुताबिक इस समय फज सुशांत सिंह राजपूत के पवना वाले फॉर्महाउस पर ही ठहरा हुआ है.

अब सुशांत सिंह राजपूत केआत्महत्या मामले में सीबीआई (CBI) काफी तेजी से हो रही है, CBI की टीमें लगातार केस के पड़ताल में हैं, हर गवाह से पूछताछ जारी है, उम्मीद है कि जल्द ही सीबीआई इस मामले के तह तक पहुंचेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here