क्या 1 जून से लागू होगा लॉकडाउन 5.0? मोदी शाह की अहम बैठक.

0
202
Will lockdown 5.0 apply from 1 June? Important meeting of Modi Shah.
Will lockdown 5.0 apply from 1 June? Important meeting of Modi Shah.

नई दिल्ली/टीम प्रतिबिंब। पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है, भारत में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है जिसकी मियाद 31 मई को खत्म होने वाली है ऐसे में लॉकडाउन के पांचवें चरण को लेकर बैठकें शुरू हो चुकी हैं. सभी के मन में ये सवाल है कि क्या लॉकडाउन का पांचवा चरण लगेगा और लगेगा को क्या क्या छूट मिल सकती है. इसी को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच अहम बैठक हुई. अमित शाह ने कल सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से भी बात की थी. ऐसा बताया जा रहा है कि अमित शाह ने पीएम मोदी को मुख्यमंत्रियों की राय भी साझा की.

आपको बताते चलें की देश में लॉकडाउन का चौथा चरण लागू है और चौथा चरण 31 मई की आधी रात समाप्त होना है. इसी को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार की शाम सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन कर लॉकडाउन के विषय में जानकारी ली और उनसे राज्यों का हाल जाना.

वहीं भारत कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देशभर में पिछले 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज़्यादा 7,466 मामले सामने आए और 175 मौतें हुईं, देश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 1,65,799 है, इसमें 89,987 सक्रिय मामले,71,105 ठीक हो चुके मामले और4,706 मौतें शामिल हैं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here