WWE स्टार जॉन सीना ने शेयर की ऐश्वर्या राय की फोटो, वायरल

0
217
Aishwarya Rai Bachchan

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन अभी मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. कोरोना से संक्रमित हुए बच्चन परिवार पर एक साथ कोरोना का कहर टूट पड़ा, हालांकि अभी तक आई रिपोर्ट्स के हिसाब से चारों की तबीयत में पहले से सुधार हो रहा है. बता दें कि चारों को हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रस ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें Shushant Singh Rajput: सुब्रमण्यम स्वामी करेंगे कंगना की मदद, ट्वीट कर कही ये बात

जया बच्चन के अलावा पूरा बच्चन परिवार कोविड-19 से संक्रमित है और आइसोलेशन वार्ड में उनकी देख रेख की जा रही है. इसी बीच ऐश्वर्या राय की एक फोटो चर्चा में आ गई है. और इस फोटो के चर्चा में आने की वजह है कि इसे डब्लूडब्लू स्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जॉन सीना ने ऐश्वर्या राय की फोटो शेयर करने के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है. इस फोटो पर अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें जानिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए 20 जुलाई का दिन क्यों है बेहद खास

डब्लूडब्लू स्टार जॉन सीना ने जिस फोटो को शेयर किया है उसमें ऐश्वर्या का केवल चेहरा नज़र आ रहा है और वो बहुत ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. बता दें कि जॉन सीना ने इससे पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फोटो भी शेयर की थी.

ये भी पढ़ें मोस्टवांटेड विकास दुबे पर बनेगी वेबसीरीज, नाम होगा ‘हनक’, इसी साल होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here