गलवान घाटी मे शहीद सैनिकों के पराक्रम पर अजय देवगन ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

0
201

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। 15 जून को गलवान घाटी में चीनी और भारतीय सेना के बीच हुई खूनी झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. जिसके चलते सैनिकों की शहादत और पराक्रम पर अजय देवगन ने एक फिल्म बनाने का आधिकारिक ऐलान किया है. हलांकि फिल्म के नाम और अन्य जानाकरियों के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया गया है.

ये भी पढ़ें संजना सांघी ने लिया बॉलीवुड से ब्रेक, नेपोतिज्म मानी जा रही है वजह

इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग एल एलपी द्वारा साझा तौर पर किया जाएगा. इस फिल्म में और कौन कौन से सितारे नजर आ सकते हैं? इसे लेकर भी फिलहाल कोई ऐलान नहीं किया गया है. हाल ही में अजय देवगन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि अभिनेता और फिल्ममेकर अजय देवगन हमेशा से ही लोगों की वीर गाथाओं को सबके सामने लाने की कोशिश करते हैं. इसी क्रम में अजय देवगन ने ‘एलओसी : करगिल’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘तान्हाजी:, ‘सिंघम’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वे गलवान घाटी में चीनी सैनिकों का डटकर मुकाबला करने वाले 20 भारतीय सैनिकों की ताकत और शहादत की कहानी को लोगों के सामने लाएंगे.

ये भी पढ़ें अक्षय और रोहित शेट्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट सूर्यवंशी का विरोध शुरू, करण जौहर के साथ काम करना पड़ सकता है भारी

बता दें कि 15 जून को चीनी सैनिकों द्वारा निहत्थे भारतीय सैनिकों पर हमला किया गया था, जिसमें 20 भारतीय जवान शहीद हो गये थे. भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई खूनी झड़प में 40 से अधिक चीनी सैनिकों के भी हताहत होने की खबर आई थी, लेकिन इस घटना के 20 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक चीनी सरकार ने अपने सैनिकों के मारे जाने को लेकर किसी तरह का आंकड़ा पेश नहीं किया है. लेकिन चीन ने बाद में एक कमांडिंग अफसर के मारे जाने की बात को कुबूल किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here