अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

0
186
Akshay kumar
Akshay kumar

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। दुनियाभर में कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाया हुआ है। देश में लॉकडाउन लगे करीबन 60-70 दिनों से ज्यादा हो गए है और अभी भी लॉकडाउन 4.0 चल रहा है जो 31 मई को खत्म हो जाएगा. लॉकडाउन के चलते सारी दुनिया थम सी गई है. सबके काम धंधे भी ठप्प पड़े है। फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज तक के काम भी बन्द पड़े है. अक्षय कुमार (Akshay kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने के लिए अटकी पड़ी है. सिनेमाघर बंद है। लॉकडाउन खुलने के बाद भी कब तक खुलेंगे, किसी को कुछ नहीं पता. इसलिए लंबे सोच-विचार के बाद सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ें आयुष्मान और अमिताभ के बीच चूहे बिल्ली की लड़ाई, गुलाबो सिताबो का पहला गाना हुआ रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते है. अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का भी उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तो तैयार हो जाइए क्योंकि आपका इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. एक खबर के जरिए कन्फर्म कर दिया है कि लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर्स के बजाय ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा.

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxxmi Bomb) हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म के प्रड्यूसर ने हॉटस्टार के साथ ही 125 करोड़ में डील फाइनल की है. अक्षय (Akshay kumar) की फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को मिल रही पापुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने सीधा 100 करोड़ से ऊपर की डिमांड कर डाली. हॉटस्टार ने इस डील को 125 करोड़ रुपए में फाइनल कर फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. हालाकि अक्षय की फिल्म उनके फैंस के लिए ऑनलाइन कब मौजूद होगी इसका ऐलान अभी नहीं किया. यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘मुनी 2: कंचना’ का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, तुषार कपूर, शरण केलकल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here