तैयार है Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट,इस बार घर में दिखेंगे ये पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स

0
391
Pratibimb News Bigg Boss 14 Contestants

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। बिग बॉस 14 को लेकर फैंस ने काफ़ी इंतजार किया है. कोरोना वायरस के कारण इस बार बिग बॉस की डेट पोस्पोंड हो गई थी. लेकिन अब मेकर्स द्वारा पता चला है कि बिग बॉस टेलिकास्ट होने की पूरी तैयारी है. 14वें सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगे, इसकी काफी चर्चा है. हालांकि अभी तक ऑफिशल लिस्ट जारी नहीं हुई है, लेकिन कई सिलेब्रिटीज हैं, जिनका नाम ‘बिग बॉस 14‘ के लिए सामने आ रहा है. बता दें कि नया सीजन 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. मेकर्स ने हाल ही नए प्रोमो के जरिए शो के ग्रैंड प्रीमियर डेट का ऐलान किया था.

स्नेहा उल्लाल

मेकर्स के अनुसार पता चला है कि ‘बिग बॉस सीजन 14’ के लिए स्नेहा उल्लाल को साइन किया गया है. स्नेहा उल्लाल ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के नाम से भी जानी जाती है . स्नेहा ने फिल्मों में सलमान खान के ऑपोजिट फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें सपना चौधरी के इस सॉन्ग वीडियो ने तोड़ा अबतक का रिकॉर्ड, 26 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

करण पटेल

खतरों के खिलाड़ी के रनरअप करण पटेल को भी बिग बॉस 14 के लिए साइन किया गया है.इसके अलावा करण ने अभी कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज के रोल में नजर आ रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले करण इस ऑफर को लेकर असमंजस में थे, लेकिन अब ‘कसौटी जिंदगी के’ ऑफ-एयर होने वाला है तो करण ने 14वें सीजन के लिए हां कह दी है. उन्हें 13वें सीजन में भी अप्रोच किया गया था पर तब करण पटेल ने ऑफर ठुकरा दिया था.

Pratibimb News तैयार है Bigg Boss 14

पर्ल वी पुरी

सिंगर पर्ल वी पुरी को भी ‘बिग बॉस 14’ में शमिल होने के लिए साइन किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस मेकर्स पर्ल वी पुरी को 14वें सीजन में लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि अभी पर्ल ने ऑफर स्वीकार नहीं किया है, पर इनकार भी नहीं किया है.

ये भी पढ़ें सारा का थ्रोबैक वीडियो हुआ जमकर वायरल, कभी पैसे के लिए किया था डांस

जैस्मिन भसीन

खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की जैस्मिन भसीन को लेकर भी चर्चा है कि वह ‘बिग बॉस 14’ में नजर आएंगी. दरअसल, जैस्मिन ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया और लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया. इसलिए जब उन्होंने ‘बिग बॉस’ के ऑफर के साथ जैस्मिन को अप्रोच किया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी.

मानसी श्रीवास्तव

ससुराल सिमर का’ और ‘इश्कबाज़’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘बिग बॉस’ मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है.

Pratibimb News तैयार है Bigg Boss 14

निया शर्मा

हाल ही ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ की विनर बनीं निया शर्मा का नाम भी ‘बिग बॉस 14’ के लिए चर्चा में है. निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें नोरा फतेही के इस रोमांटिक डांस Video ने लोगों का जीता दिल, सोशल मीडिया पर मचाई धूम

आकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड होने के नाते बिग बॉस 13 के दौरान आकांक्षा पुरी काफ़ी चर्चा में रही. टीवी ऐक्ट्रेस और पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर भी चर्चा है कि वह ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा ले सकती हैं.

विवियन डीसेना

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर स्टार्स में से एक विवियन डीसेना भी ‘बिग बॉस 14’ में अपना जलवा दिखा सकते हैं. वह ‘मधुबाला- एक इश्क, जुनून’, ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका, नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट

पवित्रा पूनिया

बता दें कि ऐक्ट्रेस पवित्रा पूनिया पहले बिग बॉस 13 में नजर आने वाली थी . लेकिन एक वक्त पर पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहने के कारण नहीं आ. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीज़न पवित्रा पूनिया नजर आ सकती हैं.

Pratibimb News तैयार है Bigg Boss 14
Pratibimb News Bigg Boss 14 Contestants

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here