बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट किये पीपीई कीट्स.

0
203

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आये है, जैसे अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है वो है बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi)। उन्होंने सरकारी अस्पताल में कोरोना योद्धाओं को पीपीई किट डोनेट किया है.

बॉलीवुड को फिर लगा बड़ा धक्का, हुआ बासु चटर्जी का निधन

इसकी जानकारी खुद नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बताई है। वह लिखती है, “नमस्ते आशा करती हूं आप सभी घर पर होंगे और सुरक्षित होंगे। हमारी खुशकिस्मती है कि हम सब घर पर है और सुरक्षित है। लेकिन कुछ लोग है जो हमारे लिए अपनी जान की बाजी लगाकर रोज घर से बाहर अपनी ड्यूटी कर रहे है। इस महामारी में भी हमारे लिए पुलिस, मेडिकल स्टाफ, स्वास्थकर्मी, नर्स, डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारी रोज अपने घर से बाहर निकलते है, उनके लिए भी सुरक्षा होनी चाहिए।”

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आगे लिखा, “हर रोज डॉक्टर्स, नर्स कोरोना रोगीयों का इलाज करते हुए रोगियों के संपर्क में आते है, जिससे उन्हें भी ज्यादा खतरा होता है, पर वे सेवा में लगे हुए है। कुछ लोग कहते होंगे कि वह उनकी ड्यूटी है। यह सही है पर उनकी पूरी सुरक्षा के साथ। फिलहाल कई संसाधनों की कमी है उसमें भी पीपीई किट्स की बहुत ज्यादा जरूरत है। हमारा भी कर्तव्य है कि इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हम भी ले और उसके तहत में भारत के सरकारी अस्पतालों में पीपीई कीट्स डोनेट कर रही हूं। यह कठिन समय है लेकिन यह भी गुजर जाएगा आप भी अपने और से पीपीई किट डोनेट कर सकते है। आप अकेले या फिर ग्रुप में भी पीपीई किट डोनट कर सकते है। में अपना कर्तव्य निभा रही हूं। आप भी आगे आये और आप से जो हो सकता है वैसे मदद करे। जय हिंद.

एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की बॉलीवुड में वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

नोरा फतेही ने अपने इस वीडियो के जरिये बहुत ही अहम जानकारी दी है और लोगों से भी अपील की है वे भी आगे आये और मदद करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here