एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की बॉलीवुड में वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

0
151
Sushmita Sen's return to Bollywood after a decade, Arya's teaser released.
Sushmita Sen's return to Bollywood after a decade, Arya's teaser released.

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। बॉलीवुड में एक दशक के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वापसी हो रही है. उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेबसीरीज आर्या का फर्स्ट लुक शेयर किया है. ये सीरीज जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस लुक में सुष्मिता काफी एथलेटिक नजर आ रही हैं और रोप पर चढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता इस वीडियो में फैंस को प्रभावित कर रही हैं.

47वीं एनिवर्सरी पर अमिताभ बच्चन ने मंडप की फोटो के साथ शेयर किया दिलचस्प किस्सा

कहा जा रहा है कि वो इस शो में एक क्राइम डिटेक्टिव की भूमिका निभा सकती हैं. इससे पहले भी उन्होंने हालांकि कई चुनौतीपूर्ण भूमिका में नजर आ चुकी हैं. हालाकि सुष्मिता के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि सुष्मिता एक बार फिर स्पेशल अवतार में नजर आएंगी.

कोरोना के साथ साथ निसर्ग तूफान में भी मदद के लिए आगे आए सोनू सुद

इस नई वेबसीरिज का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं. इससे पहने उन्होंने वर्ष 2006 में आई फिल्म नीरजा का निर्देशन किया था. वहीं अगर सुष्मिता सेन की बात करें तो इससे पहले वो फिल्म में आखिरी बार 2010 में आई नो प्रॉब्लम में देखा गया था.

सुष्मिता सेन अब 10 सालों बाद पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वो काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी के साथ वो अपनी फिटनेस के वीडियो भी डालती रहती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here