नेपोटिज्म पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोली नेपोटिज्म पर चल रही बहस अजीब है

0
278
करीना कपूर
करीना कपूर

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोतिज्म को लेकर बहस छिड़ी पड़ी है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोर शोर के साथ उठा हुए है. इसी बीच, नेपोटिज्म को लेकर भी बात हो रही है, जिसमें स्टार किड्स को निशाने पर भी लिया जा रहा है. इस संदर्भ में कई स्टार्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, जिसमें अब करीना कपूर का भी नाम जुड़ गया है. करीना कपूर ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म से कुछ ज्यादा खास प्रभाव नहीं पड़ता है.

स्किन, और बालों के लिए फायदेमंद है नमक का पानी, जाने कैसे करें इस्तेमाल

आपको बता दे कि करीना कपूर ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है कि नेपोटिज्म पर चल रही बहस अजीब है. सिर्फ एक ऑडियंस है जो किसी इंसाइडर को स्टार बनाती है. हालांकि उनका स्ट्रगल उन लोगों की तरह रोचक नहीं होता है जो 10 रुपए लेकर ट्रेन में आते है. और इंडस्ट्री में कदम रखते है. करीना ने बोला कि 21 साल तक काम सिर्फ नेपोटिज्म से नहीं होता यह संभव ही नहीं है. मै उन सुपरस्टार्स के बच्चों की सूची बना सकती हूं जो कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाएं है.

चेहरे और बालों के लिए रामबाण है एलोवेरा, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

करीना कपूर ने अपने बैकग्राउंड और स्ट्रगल को लेकर बताया कि हां ये अजीब लग सकता है लेकिन हां मैने भी वहीं स्ट्रगल किया है. मेरा स्ट्रगल है लेकिन वो इतना दिलचस्प नहीं जितना उस व्यक्ति का होता है जो 10 रुपए लेकर ट्रेन में आते है, यह ऐसा नहीं है और मैं इसके बारे में क्षमाप्रार्थी नहीं हो सकती. किसी भी इंसाइडर और आउटसाइडर को रखने की ताकत ऑडियंस के पास होती है. ऑडियंस की ताकत के वजह से ही कोई भी व्यक्ति इंडस्ट्री में टिक पाता है.

बालोंं की समस्या से हैं परेशान तो करें ये उचूक उपाय, इस्तेमाल करने का तरीका सीखें

करीना ने आगे बोला कि हमें किसी और ने नहीं दर्शकों ने है बनाया है. और आज उंगली उठाने वाले भी वहीं लोग है. जिन्होंने नेपोटिस्टिक स्टार्स को बनाया है. आप जा रे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ. किसी ने आपको मजबूर नहीं किया. इसलिए मैं यह नहीं समझती. मुझे लगता है कि यह पूरी बहस पूरी तरह से अजीब है. बात यह है कि आज कई बड़े स्टार्स है. चाहे वो शारूख खान हो या सलमान खान या फिर आयुष्मान खुराना या राजकुमार राव, वो सभी बाहरी है.

आप भी हैं दुबलेपन का शिकार तो करें ये अचुक उपाय, तुरन्त होगा फायदा

करीना कपूर ने आगे बोला कि वो सभी आज सफल अभिनेता है क्योंकि उन सब ने कड़ी मेहनत करी है. चाहे वो आलिया भट्ट हो या करीना कपूर, हमने भी कड़ी मेहनत करी है. आप हमें देख रहे हैं और हमारी फिल्मों का आनंद ले रहे हैं. इसलिए, सिर्फ दर्शक ही हैं, जो हमे बनाते हैं.

इम्यूनिटी बढ़ाने के साथ ही, इन 5 बिमारियों के लिए रामबाण है दालचीनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here