केजरीवाल ने किए दिल्ली के बॉर्डर सील, जानिए आपको क्या दिक्कतें होंगी.

0
266
Kejriwal did Delhi's border seal, know what problems you will have.
Kejriwal did Delhi's border seal, know what problems you will have.

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। बढ़ते कोरोना मामलो को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगले एक हफ्ते तक दिल्ली के सभी बॉर्डरों को सील करने का फैसला लिया है. इस फैसले के बाद अब दिल्ली से लगे सभी बॉर्डरों को अगले एक हफ्ते तक सील रखा जाएगा. लेकिन इस दौरान जिनको पास जारी होगा उन्हें और जरूरी क्षेत्र से जुड़े लोगों को दिल्ली में आवाजाही हो पाएगी.

CM YogiAdityanath का छात्रों को बड़ा तोहफा, Uttarpradesh में बनेंगी 3 नई यूनिवर्सिटी

इस फैसले के बाद अब अगले एक हफ्ते तक आपको किस तरह की दिक्कतें होंगी समझें.

दिल्ली सरकार का फैसला

बढ़ते कोरोना मामलो को देखते हुए दिल्ली सरकार ने अगले एक हफ्ते तक दिल्ली से लगे सभी बॉर्डरों को सील करने का फैसला लिया है. इसका मतलब यह होगा की अब दिल्ली में गाजियाबाद, नोएड़ा, गुरुग्राम, फरीदाबाद जैसे एनसीआर के शहरों से कोई आवागमन नहीं हो पाएगा.

जिनके पास एंट्री कार्ड हैं यानी की जो पास प्रशासन द्वारा जारी किया गया है उनको और केवल जरूरी कार्यों से जुडें लोगों को ही जाने की अनुमति होगी.

वहीं दिल्ली सरकार ने आलाधिकारियों से सुझाव भी मांगा है कि राज्य में क्या खोलना चाहिए और क्या बंद करना चाहिए और इसी को इसको लेकर अरवींद केजरीवाल ने भी दिल्लीवासियों से शुक्रवार शाम तक सुझाव मांगें हैं.

80 मजदूरों की मौत पर भड़कीं प्रियंका गांधी, मोदी सरकार पर बोला हमला

इसी के अलावा दिल्ली में जो भी डीटीसी की बसें चल रही हैं, अब वो नोएडा या गुरूग्राम के लिए नहीं चल पाएंगी. सिर्फ दिल्ली के अंदर ही चालू रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here