80 मजदूरों की मौत पर भड़कीं प्रियंका गांधी, मोदी सरकार पर बोला हमला

0
289
Priyanka Gandhi furious over the death of 80 workers, attacked the Modi government.
Priyanka Gandhi furious over the death of 80 workers, attacked the Modi government.

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. दरअसल बात यह है कि रेलवे अधिकारियों ने एक डेटा सांझा करते हुए बताया कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 80 प्रवासी मजदूरों की मौत हो चुकी है. इसे लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि श्रमिक ट्रेनों की शुरू से उपेक्षा की गई, जबकि इस मौके पर श्रमिकों के साथ ज्यादा संवेदनशीलता के साथ काम लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें डोनाल्ड ट्रंप ने G7 शिखर सम्मेलन किया सितंबर तक स्थगित

लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा दिक्कतें मदजूरों को उठानी पड़ी, मजदूर अपने घर नहीं जा पाए जिसके चलते केंद्र सरकार ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई, जिससे अन्य राज्यों में फंसे लोग अपने घर जा सके. इसी दौरान श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से सफर करने के दौरान 80 लोगों की जान चली गई थी.

पूरा मामला क्या है..?

रेलवे के अधिकारियों ने एक डेटा शेयर करते हुए बताया कि अब तक श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से सफर के दौरान 80 प्रवासी मजदूरों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक शख्स की मौत कोरोना के कारण भी हुई है. आपको बताते चलें कि रेलवे अधिकारियों के अनुसार, यह डेटा 9-27 मई के बीच का है. इस डेटा के सामने आते ही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर हमला किया है.

ये भी पढ़ें मोदी 2.0 का एक साल पूरा : पीएम मोदी ने देशवासियों के लिए लिखा खत

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ”श्रमिक ट्रेनों में 80 लोगों की मृत्यु हो गई, 40% ट्रेनें लेट चल रही हैं, कितनी ट्रेनें रास्ता भटक गईं, कई जगह यात्रियों के साथ अमानवीय व्यवहार की तस्वीरें हैं. इन सबके बीच रेल मंत्रालय का ये कहना कि कमजोर लोग ट्रेन से यात्रा न करें चौकाने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here