PM Narendra Modi ने आज केदारनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की

0
352
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। PM Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केदारनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान पीएम ने केदारनाथ धाम यात्रा मार्ग पर यात्री सुविधाओं को विकसित करने को लेकर शुरू की गई योजनाओं की भी जानकारी ली. इस बैठक में बताया गया कि यात्रा मार्ग पर जगह-जगह लाउडस्पीकर लगाए जाएंगे, जिन पर ॐ नमः शिवाय की ध्वनि गूंजेगी.

PM Narendra Modi ने देश के युवाओं को किया संबोधित, पढ़ें पीएम ने क्या कहा

PM Narendra Modi

वहीं पीएम मोदी PM Narendra Modi ने ट्वीट कर लिखा पवित्र सावन मास में आज केदारनाथ धाम में हो रहे विकास कार्यों और धाम की दिव्यता को और बढ़ाने के लिए चल रहे प्रयासों की समीक्षा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

पीएम मोदी PM Narendra Modi ने लिखा केदारनाथ मंदिर और जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी के समाधि स्थल की दिव्यता बढ़े, स्वच्छता को केंद्र में रखकर और व्यापक विकास हो, इन पर भी बात हुई. मुझे विश्वास है कि बाबा के आशीर्वाद से केदारनाथ धाम के अलौकिक स्वरूप में और भी वृद्धि होगी.

Astrology : जीवन में इन 5 चीजों का न करें लेन देन, रुठ सकता है भाग्य

पीएम ने लिखा बाबा केदार के दर्शन मात्र से करोड़ों श्रद्धालुओं को अपूर्व ऊर्जा मिलती है. यात्रियों को गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर सभी सुविधाएं मिलें, टेक्नोलॉजी के द्वारा तीर्थ के ऐतिहासिक और सांस्कृतिक महत्त्व को दिखाया जाए, ऐसी व्यवस्थाएं विकसित हों, इनको लेकर भी विस्तृत समीक्षा की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here