“द कपिल शर्मा शो” की शूटिंग शुरू, जानिए कौन होगा कपिल का पहला मेहमान

0
269
Pratibimb News

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था। जिसके बाद बॉलीवुड में सभी शो, फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग बंद हो गई। अब देश में अनलॉक होने के बाद फिर से धीरे धीरे बॉलीवुड में सीरियल्स रियलिटी शो फिल्म वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कॉमेडी रियलिटी शो “द कपिल शर्मा शो” की शूटिंग अब दोबारा शुरू हो गई है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कि वे पूरी सावधानी के साथ शो की शूटिंग में लगे हुए हैं। इसी के साथ सभी दर्शकों को यह बात जानने कि अधिक उत्सुकता है कि “द कपिल शर्मा शो” में लॉकडाउन के बाद पहले मेहमान कौन होंगे?

Rahasya : क्या आप जानते हैं सीता स्वयंवर में भगवान राम द्वारा तोड़े गए “शिव धनुष” का रहस्य, पढ़िए

“द कपिल शर्मा शो” के पहले मेहमान सोनू सूद होंगे। लोगों की ज्यादा डिमांड के कारण “द कपिल शर्मा शो” के पहले ही शो मे सोनू सूद को लाया जाएगा। सोनू सूद ने लॉकडाउन में खूब सुर्खियां बटोरी और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। उसका कारण देश के प्रवासी मजदूरों और असहाय लोगों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा लेना था।

तो इसलिए नहीं करनी चाहिए कुंवारी लड़कियों को शिवलिंग की पूजा, जानिए धार्मिक कारण

अभी कुछ दिन पहले ही कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन हुआ था। जिसकी वजह से कई प्रवासी मजदूर अलग-अलग फस गए थे। कमाई ना होने के कारण उन मजदूरों को खाने के भी लाले पड़ रहे थे। वहीं ट्रेनें बंद होने के कारण उनका आना जाना भी मुश्किल हो रहा था। ऐसे में उन प्रवासी मजदूरों ने हजारों किलोमीटर का रास्ता पैदल ही करना पड़ा। ऐसी स्थिति में उनकी मदद के लिए सोनू सूद मैदान में उतरे। बॉलीवुड और टॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद ने उन प्रवासी मजदूरों को बसों, ट्रेनों और हवाई जहाजों के जरिए अपने-अपने घर तक पहुंचाया। इन सब का खर्चा उन्होंने खुद ही किया। साथ ही उनके सुरक्षा उनके खाने-पीने का, सभी आवश्यक वस्तुओं का ध्यान रखा‌।कोरोना वायरस की इस लड़ाई में सोनू सूद एक हीरो के रूप में नजर आए। इस काम से उन्हें लोगों की खूब सहानुभूति और दुआएं बटोरीं। हांलांकि, उनका उद्देश्य सहानुभूति न बटोर कर सिर्फ लोगों की मदद करने का था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here