सुशांत सिंह केस: सुशांत ने क्यों ठुकराया था संजय लीला भंसाली का ऑफर, बांद्रा पुलिस ने की भंसाली से पूछताछ

0
182

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारो पर आरोप लगे है. जिसके बाद इस केस की जांच तेज हो गई है. अब फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को बुलाया है. बांद्रा पुलिस ने भंसाली से सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ करेगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी.

ये भी पढ़ें Happy Birthday Ranveer Singh-रणवीर सिंह कैसे बने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का नाम आया सामने

जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा के खुलासा करने पर फिल्ममेकर भंसाली का नाम सामने आया है. सुभाष के झा ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुशांत के सुसाइड केस की वजह तलाशने के लिए बांद्रा पुलिस एक्टर सुशांत के करीबियों समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. हलांकि अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. इसी के चलते अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें टीवी सीरियल्स के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी, 13 जुलाई से फिर शुरू होंगे उनके पसंदीदा सीरियल

सुशांत ने ठुकराया था भंसाली का ऑफर

फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने बताया था- ”जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे. तब उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी. लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था. आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत. इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे.”

ये भी पढ़ें नेपोटिज्म को लेकर तापसी पन्नू पर भड़कीं कंगना रनौत, कंगना ने तापसी पर लगाए गंभीर आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here