सुशांत सिंह राजपूत केस मामले ने लिया एक नया मोड़

0
234
सुशांत सिंह राजपूत केस

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे का राज हर कोई जानना चाहता है चाहे वो बोलीवुड स्टार हो या सुशांत का फैन. सुशांत के मामले में रोज किसी न किसी से पूछताछ हो रही है. पूछताछ के दौरान रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं. जब इस मामले में सुशांत के परिवार वालो ने बयान दर्ज करवाया तो इस मामले ने एक नया रुप ले लिया हैं. जी हां अब इस मामले से जुङी कई और नई बाते सामने आ रही हैं.

Rahasya : क्या आप जानते हैं महिलाओं का श्मशान घाट जाना क्यों वर्जित है? जानिए मुख्य कारण

सुशांत केस की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब केस काले जादू और रिया चक्रवर्ती पर आ गया है. सुशांत के पिता के बयान के बाद केस ने नया मोड़ ले लिया है. वहीं अब सुशांत की बहन ने भी रिया पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत की बहन ने बताया है कि रिया सुशांत के फ्लेट में काले जादू की प्रैक्टिस करती थीं.

बुधवार बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करी थी. करीब 4 घंटे तक चली पूछताछ में मीतू ने रिया को लेकर कई बातें बताईं. मीतू ने पुलिस को बताया कि सुशांत के फ्लैट पर रिया चक्रवर्ती काले जादू की प्रैक्टिस किया करती थी. मीतू सिंह को काला जादू करने वाली बात सुशांत सिंह के घर के नौकर ने बताई थी. सुशांत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बताया कि रिया अक्सर घर पर एक तांत्रिक को लेकर आती थी. वो पूजा पाठ करता था. उस तांत्रिक ने ही सुशांत को ताबीज भी दिया था. इस संबंध में सुशांत के घर के रसोईये और नौकरों ने भी इसकी पुष्टि की है.

Rahasya : हिंदू धर्म में विवाह के दौरान सात फेरे ही क्यों लिए जाते हैं,जानिए

इसी के साथ ही मीतू ने आगे बताया कि सुशांत से ये सब उसके इलाज के नाम पर कराया गया. खुद रिया की मां उस तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. इसके बाद सुशांत के कमरे में घंटों पूजा पाठ किया जाता था. जब भी तांत्रिक घर पर आता सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और बाकी लोगों को घर से बाहर कर दिया जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here