सुशांत सिंह राजपूत को दी फैन ने 3d रंगोली बना कर श्रद्धांजलि, कहा- आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे Sir

0
241
सुशांत सिंह राजपूत
sushant singh rajput

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जैसा की हम सभी जानते है कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. हालांकि सुशांत के इस कदम से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. रोजाना उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे है. तो वहीं उनकी एक फैन ने उन्हें अलग तरह से श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें सुशांत की ज़िन्दगी पर फिल्म बनाएंगे विजय शेखर गुप्ता नाम होगा SUICIDE OR MURDER?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शिखा शर्मा नाम की कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत की एक 3d पेंटिंग बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. शिखा शर्मा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो लोगों का बहुत ध्यान भी खींच रही है. वीडियो शेयर करते हुए शिखा शर्मा ने लिखा कि A big tribute to Sushant Singh Rajput, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे sir.

शिखा शर्मा की इस वीडियो को सुशांत के फैंस बहुत प्यार दे रहे है और ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस भी बहुत कॉमेंट कर रहे है. साथ ही साथ शिखा शर्मा द्वारा बनाई गई इस पेंटिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है.

ये भी पढ़ें बिहार में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 पर मुकदमा, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

आपको बता दे कि सुशांत के आत्महत्या करने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कई सवाल उठ रहे है और नेपोटिज्म को लेकर भी बहस छिड़ी पड़ी है. नेपोटिज्म को लेकर कई लोग अलग अलग एक्टर- एक्टर्स को टैग करके सवाल भी पूछ रहे है. सुशांत के फैंस भी सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here