सोशल मीडिया पर छाए सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल, तस्वीरें हुई वायरल

0
212

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने उनके फैंस समित पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया. अब तक भी उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें ओर वीडियो वायरल कर रहे हैं. समय-समय पर सोशल मीडिया पर चीजें वायरल होती रहती हैं और इस वक्त जो शख्स सूर्खियों में हैं उनका नाम सचिन तिवारी है जिन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल बताया जा रहा है. न केवल चेहरे से वह सुशांत से मेल खाते हैं बल्कि उनकी चाल-ढाल और डांस मूव्स भी अभिनेता से मिलते-जुलते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड के एक वो अभिनेता, जिनके काले कपड़े पहनने पर कोर्ट ने लगा दी थी रोक!

View this post on Instagram

Good night my lovely dear all friends..

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले सचिन तिवारी को लोग अनदेखा नहीं कर पा रहे हैं. कुछ लोग सचिन को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सचिन के वीडियोज पर जमकर व्यूज मिल रहे हैं. यहां तक कि एक यूजर ने उनके एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सचिन जी मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं क्योंकि सुशांत मेरे फेवरेट एक्टर थे.”

ये भी पढ़ें बॉलीवुड के एक वो अभिनेता, जिनके काले कपड़े पहनने पर कोर्ट ने लगा दी थी रोक!

सचिन के एक और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वह साल 2013 में आई सुशांत की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के शीर्षक गीत पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर सचिन को एक यूजर ने सुझाया कि उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए.

ये भी पढ़ें आत्महत्या के बारे में सोचने के बाद ऐसे उभरे सुरों के सरताज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here