विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोली तापसी पन्नू कहा- ”वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी!!

0
114

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। उत्तर प्रदेश के कानपूर पुलिस हत्याकांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे एनकाउंटर में मार दिया गया है. इस बीच लगातार बॉलीवुड से रिएक्शन सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड ऐक्ट्रस तापसी पन्नू ने लिखा, ”वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी!! और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां सच्चाई से बेहद दूर होती हैं.”

ये भी पढ़ें जगदीप के जाने से दुखी हुए अमिताभ बच्चन कहा- एक के बाद एक सहकर्मी विदा होते जा रहे हैं

तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद फैंस के भी लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां कुछ फैंस तापसी के ट्वीट के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसके विरोध में खड़े नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें सोशल मीडिया पर छाए सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल, तस्वीरें हुई वायरल

शुक्रवार की सुबह जब एसटीएफ की टीम गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपूर ला रहे थे तब पुलिस की गाड़ी रास्ते में पलट गई. इसी दौरान विकास दुबे ने पुलिस के एक जवान से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. विकास दुबे और पुलिस के बीच गोलियां चली. इस दौरान विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से अब नाटकीय तौर पर किए गए एनकाउंटर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्वीट कर इस पूरे घटनाक्रम पर तंज कसा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here