Cyclone Amphan से प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंची TMC सांसद नुसरत जहां

0
200
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। एक तरफ पूरा देश कोरोना सकंट का सामना कर रहा है, तो दूसरी तरफ नई मुसीबतों का पहाड़ सामने नजर आने लगता है. कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल और ओडिशा में अम्फान तूफान (Cyclone Amphan) ने तबाही मचा रखी है. जिसके चलते वहां 80 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. ऐसे में अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) अपने चुनाव क्षेत्र में जायजा लेने पहुंचीं. नुसरत ने पहुंच कर लगों से बात की और पूरे इलाके का अच्छे से जायजा लिया. साथ ही नुसरत ने प्रभावित लोगों के यहां राहत सामग्री और खाने-पीने का सामना भी मुहैया कराया है. जिसके बाद नुसरत ने वहां की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं.

नुसरत जहां

ये भी पढ़ें प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, डीटेल भेजने पर पहुंचाया घर

प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के बाद नुसरत (Nusrat jahan) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं चुनाव क्षेत्र बशीरहाट के बुरी तरह से प्रभावित इलाके में गईं और वहां लोगों से मिलकर उन्हें Minakhan और Haroa शेल्टर होम पहुंचाया. इसमें हम सब साथ हैं.’

नुसरत जहां

नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने आगे लिखा कि ‘कोरोना वायरस से बचने और इस प्राकृतिक आपदा से लड़ने के लिए हमें जरूरी सावधानियां बरतने की जरूरत है. हम इस पर काबू पाएंगे.

ये भी पढ़ें ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुई नीतू कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

नुसरत जहां

आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat jahan) के बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ काफी अच्छे सबंध हैं. बता दें कि लॉकडाउन में नुसरत जहां अपने फैंस को सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट देती रहती है. नुसरत अपने ग्लैमरस अंदज को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों नुसरत रमजान में रोजे रख रही हैं. जिससे जुड़ी काफी सारी तस्वीरें वो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें रणवीर सिंह नहीं करना चाहते थे ‘खिलजी’ का रोल, संजय लीला भंसाली से हुई थी लड़ाई

नुसरत जहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here