आज प्रधानमंत्री करेंगे राष्ट्र को संबोधित, जानिए इस बार मोदी क्या देंगे देश को सरप्राइज

0
177
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को संबोधित करेंगे. मार्च महीने से लेकर यह संबोधन उनका 6वां संबोधन होगा. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि पीएम मोदी आज राष्ट्र के छठवें संबोधन के दौरान कई महत्वपूर्ण बातें कहेंगे. उससे भी ज्यादा सभी लोगों को प्रधानमंत्री के संबोधन का इंतजार इसलिए भी है क्योंकि अभी हाल ही में लद्दाख के गलवान घाटी में चीन के साथ झड़प के दौरान हमारे 20 जवान शहीद हुए थे, और अभी कल ही भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप्स पर बैन लगा दिया है.

ये भी पढ़ें यूपी विश्वविद्यालयों में अब नहीं होगी वार्षिक परीक्षाएं, सीधा अगली कक्षाओं में जाएंगे सभी विधार्थी

यह मामला इतना गंभीर है कि देश भर में प्रतिशोध की ज्वाला भड़की हुई है. देश की जनता ने चीनी सामानों का भी बहिष्कार करना शुरू कर दिया है, इन्हीं सब के चलते देश की जनता अपने प्रधानमंत्री का मत और चीन के खिलाफ अपना अगला कदम जानने के लिए उत्सुक है.

ये भी पढ़ें Unlock 2 की गाइडलाइन जारी, जानिए किसे कितनी छूट मिलेगी

बता दें कि प्रधानमंत्री के संबोधन में LAC विवाद के साथ साथ अनलाॅक-1 और अनलाॅक-2 के विषय पर भी चर्चा हो सकती है. कोरोना वाइरस के बढ़ते मामलों पर भी पीएम संज्ञान ले सकते हैं. और सरकार के आगे की रणनीति और नीतियों पर भी जनता को सूचना दे सकते हैं. परंतु इन सभी के बीच चीन के लिए प्रधानमंत्री मोदी क्या कहते हैं यह चर्चा का विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here