उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हुआ कोरोना,पूरी कैबिनट को किया गया होम क्वारनटीन

0
194
satpal maharaj
satpal maharaj

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ उनकी पूरी कैबिनेट होम क्वारनटीन हो गई है क्योंकि एक दिन पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. बता दें, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. एक दिन पहले उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सतपाल महाराज के आवास पर काम करने वाले करीब 17 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. बता दें, एक दिन पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे.

80 मजदूरों की मौत पर भड़कीं प्रियंका गांधी, मोदी सरकार पर बोला हमला

सतपाल महाराज के कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के बाद नेताओं को उनके परिवार को लोगों को होम क्वारनटीन में भेज दिया गया है. शनिवार शाम अमृता रावत की रिपोर्ट आई जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. एक प्राइवेट लैब में उनका टेस्ट कराया गया था. इसकी जानकारी उनके ओएसडी अभिषेक शर्मा ने दी. अमृता रावत को रविवार को ऋषिकेश स्थित एम्स में दाखिल कराया गया.

अस्पताल के पीआरओ ने कहा कि रावत को आइसोलेशन में रखा गया है. अमृता रावत कांग्रेस की हरीश रावत सरकार में मंत्री थीं. बता दें, उत्तराखंड में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. अब तक यहां मरीजों की संख्या 749 पर पहुंच गई है. रविवार को और 33 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. दिनों दिन इस संख्या में और इजाफा देखा जा रहा है.

यूपी में बसें चालू, यूपी सरकार ने जारी किए Unlock1 के दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here