मोनालिसा का ये हॉट डांस वीडियो बिना देखें नही रह पाएंगे आप

0
295
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा वक्त के साथ और भी बोल्ड होती चली जा रही हैं. उनकी खूबसूरती और अदाओ को देख आज भी लोग दीवाने हो जाते है. मोनालिसा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आय दिन सोशल मीडिया पर उनके हॉट डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की हद, हीरो के साथ की ऐसी हरकत

बता दें कि लाखों दिलों की धड़कन मानी जाने वाली मोनालिसा भले ही टीवी सीरियल में काम करने लगी हो लेकिन मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी गानों में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इस बीच मोनालिसा का गाना मेरी ये जवानी को यूट्यूब पर दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें अपकमिंग फिल्म PATHAN में शाहरुख खान करेंगे जबरदस्त एक्शन, दीपिका पादुकोण आ सकती है नजर

मोनालिसा के इस डांस वीडियो में उन्होंने शानदार डांस किया है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह गाना ‘घरवाली बाहरवाली’ भोजपुरी फिल्‍म में का आइटम सॉन्ग है,जिसे लिखा है विभाकर पांडे ने. इस गाने को आवाज दी है खुशबू जैन ने, जबकि संगीत से सजाया है छोटे बाबा ने.

ये भी पढ़ें एक जमाने में करती थीं टीवी में काम अब करतीं हैं ऐसे योगा पोज कि देखकर दंग रह जाओगे

अदाकारा मोनालिसा को सुपरहिट फिल्मों की गारंटी माना जाता है. वो जिस भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग करती हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है. बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के हर हीरो के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में ही कई बोल्ड फोटोशूट कराए थे, जिनकी वजह से मोनालिसा को काफी पसंद किया गया था. भोजपुरी सिनेमा में एंट्री लिए मोनालिसा को लम्बा समय गुजर चुका है लेकिन उनकी बोल्डनेस का जादू आज भी बरकरार है.

ये भी पढ़ें अभिनेत्री रेखा ने किए थे इन फिल्मों में काफी बोल्ड सीन, देख कर यक़ीन नहीं कर पाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here