जानिए अमिताभ बच्चन ने “रिश्तों” को लेकर आखिर क्या खास बात कही

0
312
amitabh bachchan

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जैसा कि हम सभी जानते है कि इन दिनों बॉलीवुड के महानायक बिग बी कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे है. बता दे की बिग बी मुंबई के नानावती अस्पताल से अपना इलाज करवा रहे है. हालांकि बिग बी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. जैसा कि आप सब भी जानते है कि बिग बी आए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है.

ये भी पढ़ें पापा बने हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया क्यूट बेबी बॉय को जन्म

बिग बी ने अभी हाल ही में रिश्तों की अहमियत बताते हुए एक पोस्ट करा है. बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “रिश्ते बनाना उतना ही सरल है, जितना मिट्टी पर मिट्टी से मिट्टी लिखना. और निभाना उतना ही कठिन जितना पानी पर पानी से पानी लिखना. रिश्ते वो बनाओ जो निभा सके.”
इसके अलावा बिग बी ने एक और ट्वीट किया था जिस पर उन्होंने लिखा है कि “एक उम्र थी की जादू पर भी यकीन था, एक उम्र यह है कि हक़ीक़त पर भी शक है.”

बता दें कि महानायक बिग बी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्वीट करके अपने फैंस को दी थी और साथ ही साथ अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्वीट कर दी थी. फिर ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, लेकिन अब अराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती गंभीर आरोप लगाए

आपको बता दे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते वक्त आराध्या अमिताभ बच्चन से बोली थीं कि दादा जी आप रोना मत, बहुत जल्द ठीक होकर घर आ जाओगे. अभिषेक बच्चन और अमिताभ फिलहाल अस्पताल में ही हैं. उनका एक बार और कोरोना टेस्ट होना है और टेस्ट निगेटिव होने के बाद उन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन ने दी कोरोना को मात, ऐश्वर्या ने कहा फैंस का शुक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here