विकास दुबे की मां ने अपने छोटे बेटे को लगाई गुहार, कहा – बेटा बाहर आओ और सरेंडर करो

0
176

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। बिकरू में आठ पुलिस वालों की निर्मम हत्या करने वाला विकास दुबे की मां सरला देवी ने अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से गुहार लगाते हुए कहा है कि ‘दीप कृप्या कर सामने आओ और अपने आप को सरेंडर कर दो, वरना पुलिस तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार डालेगी. तुम्हें पुलिस पूरी सुरक्षा देगी तुमने कुछ भी नहीं किया है. अपने भाई विकास दुबे से रिश्ते की वजह से मत छिपो. तुम निर्दोष हो पुलिस तुम्हें कुछ नहीं कहेगी, केवल पूछताछ करेगी.

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में सीएम योगी ने किया 10 लाख रुपये की आ​र्थिक सहायता का ऐलान

दरअसल ,विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से ही उनका छोटे भाई दीप प्रकाश दुबे फरार हो गया था. दीप प्रकाश को दूढ़ने के लिए पुलिस ने कई तरह की टीमें बनाई हैं. पुलिस का कहना है कि वह बार बार अपनी लोकेशन बदल कर
पुलिस को चकमा दे रहा है. आपको बता दें कि इस बीच अब पुलिस ने दीप प्रकाश का पता बताने वाले को 20,000 रुपए का इनाम देने का ऐलान भी कर दिया है.

भगत सिंह के अनसुने किस्से

दीप प्रकाश की मां ने कहा कि, हमें जानकारी नहीं है कि वह कहां हैं. अगर वह मिलते तो हम समझाते कि तुमने कुछ नहीं किया है. डरते क्यों हो? पुलिस के सामने आओ और जो बात है सब कुछ बताओ.
यह कहा जा रहा है कि दीप प्रकाश दुबे इस वक्त लखनऊ में ही कही छिपा हुआ है. हालांकि कहा जा रहा है कि वो बार-बार पुलिस को चकमा देने के लिए अपनी लोकेशन बदल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here